Nitin chandrakant desai Suicide :– देसाई पे करोड़ो का कर्ज , ND स्टूडियो में की खुदकुशी

Nitin desai

Suicide Nitin chandrakant desai:– कर्ज में डूबे थे बॉलीवुड के मशहूर आर्ट डायरेक्टर नितिन देसाई ने पैसों की तंगी के कारण खुदकुशी कर ली है।

नितिन देसाई (Nitin chandrakant desai) ने बुधवार सुबह आत्महत्या कर ली। उन्होंने देवदास, लगान, जोधा अकबर और हम दिल दे चुके सनम जैसी मशहूर फिल्मों का सेट डिजाइन किया था।

Nitin chandrakant desai suicide
Nitin chandrakant desai

नितिन देसाई (Nitin chandrakant desai)  का जन्म 9 अगस्त 1965 को मुंबई में हुआ था । और आज 2 अगस्त 2023 को खुदकुशी कर ली।

जोधा अकबर और देवदास जैसी फिल्मों में प्रोडक्शन डिज़ाइनर और  आर्ट डायरेक्टर के तौर पर काम करने वाले नितिन देसाई का शव आज उनके ही स्टूडियो में पंखे से लटका मिला। रायगढ़ की पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

ND स्टूडियो में की खुदकुशी:–

नितिन देसाई (Nitin chandrakant desai) अपने ND स्टूडियो में मृत पाए गए। मिली जानकारी के मुताबिक, नितिन देसाई ने सुबह 4:30 बजे एन डी स्टूडियो में फांसी लगाकर जान दे दी। उनकी मौत का कारण पैसों की तंगी बताया जा रहा है

पुलिस सूत्रों के मुताबिक नितिन देसाई कल रात 10 बजे अपने कमरे में चले गए थे। आज सुबह काफी देर तक वो बाहर नहीं आए। तभी उनके बॉडीगार्ड और दूसरे लोगों ने दरवाजा खटखटाया, लेकिन दरवाजा किसी ने नहीं खोला तो खिड़की से जब देखा गया तो नितिन देसाई का शव पंखे से लटका हुआ था, जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने शव को उतारा है और पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

सबसे शॉकिंग बात ये है कि नितिन देसाई 9 अगस्त को अपना 58वां बर्थडे सेलिब्रेट करने वाले थे, लेकिन अफसोस अपने जन्मदिन से पहले ही उन्होंने इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया।

बॉलीवुड आर्ट डायरेक्टर नितिन देसाई सुसाइड मामले की जांच में जुटी रायगढ़ पुलिस को नितिन देसाई के मोबाइल फोन से एक ऑडियो क्लिप मिला है। सूत्रों का कहना है कि ऑडियो क्लिप में 4 लोगों के नाम हैं। सुसाइड करने से पहले नितिन देसाई ने ऑडियो रिकॉर्ड किया था और उसमें चार नामों के जिक्र की बात सामने आई है।

Nitin desai
Nitin desai

नितिन देसाई (Nitin chandrakant desai) पर था करोड़ो का कर्ज 

नितिन देसाई बीती रात ही दिल्ली से वापस आए थे और सुबह उनका शव मिला। नितिन देसाई आर्थिक तंगी से जूझ रहे थे। उन्होंने बैंक से 180 करोड़ रुपये का कर्ज लिया था जो कि ब्याज़ के साथ लगभग 250 करोड़ रुपये हो गया था।नितिन देसाई ने जिस कंपनी से कर्ज लिया था उसने वसूली के लिए लीगल कदम भी उठाए थे।सूत्रों के मुताबिक कंपनी ने कलेक्टर को भी पत्र लिखा था और मांग की थी कि वसूली के लिए नितिन देसाई का स्टूडियो जब्त किया जाए।

जल्द ही होगी पूछताछ

पुलिस सूत्रों का कहना है कि सुसाइड से पहले ऑडियो क्लिप में जिन चार लोगों का नाम नितिन देसाई ने लिया है उनसे जल्द पूछताछ की जाएगी। कागज़ी कार्यवाही पूरी होने के बाद सभी चार लोगों को पुलिस समन भेजेगी। इसके अलावा पुलिस ने मोबाइल फोन को फोरेंसिक टीम के पास भेज दिया है। पुलिस पता लगा रही है कि क्या फोन से कोई डेटा मिसिंग तो नहीं।

https://nsvnews.com

https://sarkarirozi.com/index.php/2023/06/02/bihar-bpsc-school-teacher-primary-tgt-pgt-recruitment-2023-apply-online-for-170461-post/?amp=1

 

 

One thought on “Nitin chandrakant desai Suicide :– देसाई पे करोड़ो का कर्ज , ND स्टूडियो में की खुदकुशी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *