Site icon nsvnews

Jawan Movie: किंग खान की मूवी ( जवान) ने मचाया धमाल

Jawan Movie:

शाहरुख खान की फिल्म जवान का प्रीव्यू रिलीज हो गया है। जिसमें एक बार फिर से शाहरुख ने अपने फैंस को इंप्रेस किया है। Jawan Movie फिल्म का ट्रेलर 12 जुलाई को रिलीज होगा। 2 मिनट 15 सेकंड के ट्रेलर में शाहरुख खान धूम मचाने वाले हैं। पूरी फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होगी।
फिल्म किंग खान के एक्शन से भरपूर है।

 

Source:https://en.wikipedia.org/wiki/Shah_Rukh_Khan

फिल्म के शुरुआत में किंग खान एक मजेदार डायलॉग बोलते हैं– मैं कौन हूं ,कौन नहीं ,पता नहीं, मां को किया एक वादा हूं ,या एक अधूरा इरादा हूं ,मैं अच्छा हूं, बुरा हूं ,मैं पापी हूं ,या पुण्य हूं ,यह खुद से पूछना है ,क्योंकि मैं भी आप हूं ।

  1. मुंबई :–    शाहरुख खान की फिल्म जवान साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। बॉक्स ऑफिस पर हिट ‘पठान’ फिल्म के बाद अभिनेता की वापसी को चिह्नित करेगी। एक्शन से भरपूर प्रीव्यू जो आज रिलीज़ हुआ, उसने हमें थोड़ी सी झलक दी गई हैं कि फिल्म किस बारे में है।
  2. डायरेक्टर :–   प्रसिद्ध तमिल निर्देशक एटली जवान के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करेंगे, जो शाहरुख और निर्देशक के बीच पहला सहयोग होगा। उन्हें तमिल अभिनेता विजय थलापति के साथ उनके सहयोग के लिए जाना जाता है। उनकी तमिल फिल्में थेरी, मार्सल और बिगिल बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त सुपरहिट रही है।
  3. जवान फिल्म का बजट:–   बताया जा रहा है कि इस फिल्म का बजट लगभग 220 करोड़ रुपये है। इस फिल्म में फिल्माए गए विदेशी स्थानों ,उन्नत और अपरंपरागत दृश्य प्रभाव शामिल हैं।
  4. लीडिंग लेडी :–    इस एक्शन-थ्रिलर फिल्म में अभिनेत्री नयनतारा को मुख्य महिला की भूमिका मिली है। जवान से अभिनेत्री का बड़ा बॉलीवुड डेब्यू भी होगा। प्रीव्यू में, हम अभिनेत्री की एक छोटी सी झलक देख सकते थे, जिसने नेटिज़न्स को फिल्म में उनके हिस्से के बारे में उत्साहित कर दिया है।रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रशंसित अभिनेत्री ने फिल्म के लिए 8-11 करोड़ रुपये की फीस ली है।
  5. विलेन :–   विजय सेतुपति ने पहले भी अपनी शानदार एक्टिंग से बॉलीवुड में खूब धमाल मचाया है। अभिनेता को जवान में खलनायक की भूमिका निभाते हुए देखा जायेगा और शाहरुख के चरित्र का सामना करते हुए देखा जाएगा।

बताया जाता है पहले, अभिनेता विजय सेतुपति ने इस प्रोजेक्ट के लिए 15 करोड़ रुपये चार्ज किए थे, लेकिन फिल्म विक्रम में अपने धमाकेदार प्रदर्शन के बाद उन्होंने अपनी फीस बढ़ा दी। अंत में, अभिनेता को 21 करोड़ रुपये का भुगतान किया गया है।जो उनके करियर की सबसे बड़ी तनख्वाह है।

5.कास्ट :–  तीनों मेगास्टार के अलावा फिल्म एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा, टेलीविजन फेम रिद्धि डोगरा और कॉमेडियन सुनील ग्रोवर भी सपोर्टिंग रोल में नजर आएंगे।

6.कैमियो :– फिल्म के कलाकार हमारी अपेक्षा से कहीं अधिक गतिशील हैं। टीज़र में हमने देखा कि दीपिका पादुकोण फिल्म में एक्शन से भरपूर कैमियो करेंगी।

अफवाहों के अनुसार, पठान अभिनेत्री के अलावा, तमिल सुपरस्टार विजय थलपति, जिन्होंने निर्देशक और बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त के साथ कई बार काम किया है, भी विशेष भूमिका में होंगे।

7.जवान कास्ट वेतन या पारिश्रमिक

शाहरुख खान :– अभिनेता ने ‘पठान’ फिल्म के लिए 100 करोड़ रुपये की भारी-भरकम फीस ली थी और इस फिल्म की सफलता को देखते हुए यह उम्मीद की जा रही है कि अभिनेता किंग खान ने कुल मुनाफे में से 60% शेयरों के साथ फिल्म के लिए 100 करोड़ रुपये से भी अधिक की फीस ली होगी। सटीक आंकड़ों का खुलासा नहीं किया गया है.।

8.रिलीज़ दिनांक :–यह फिल्म पहले 2 जून को रिलीज होने वाली थी, लेकिन वीएफएक्स और पोस्ट-प्रोडक्शन काम के कारण इसे स्थगित कर दिया गया। अब फिल्म 7 सितंबर को रिलीज होगी।

Gold Price Today : सोने और चांदी के भाव में इजाफा, जाने आज के भाव – nsvnews

Exit mobile version