Gadar 2 Box Office Collection:–सनी देओल का दमदार एक्शन ,शाहरूख खान को भी पीछे छोड़ा

Gadar 2

Gadar 2 Box Office Collection:–सनी देओल का दमदार एक्शन ,शाहरूख खान को भी पीछे छोड़ा

सनी की सुनामी, 15 अगस्त के दिन सिनेमा के इतिहास में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनी ‘गदर 2’

Gadar 2
Gadar 2

Gadar 2 Box Office Collection:

सनी देओल और अमीषा पटेल की मुख्य भूमिकाओं वाली ‘गदर 2’ ने पांचवे दिन यानी 15 अगस्त को कमाई के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। फिल्म को स्वतंत्रता दिवस की छुट्टी का जबरदस्त फायदा मिला है। जिसके बाद फिल्म की कुल कमाई 228 करोड़ के पार पहुंच गई है

सनी देओल की सबसे बड़ी फिल्म

‘गदर 2’ सनी देओल के 40 साल के करियर में सबसे बड़ी हिट बनकर उभरी है। यह 100 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली उनकी पहली फिल्म भी है। दरअसल, फिल्म की मांग को देखते हुए प्रदर्शकों द्वारा उत्तर भारत के कई हिस्सों में सुबह जल्दी और देर रात के शो जोड़े गए।

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक ‘गदर 2’ ने रिलीज के चौथे दिन यानी सोमवार को 35.75 से 37 करोड़ का कारोबार किया है।

इसके साथ ही ‘गदर 2’ का चार दिन का कुल कलेक्शन लगभग 228 करोड़ रुपये हो गया है।

‘गदर 2’ ने अपने सोमवार के कलेक्शन के बाद पठान का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। और अब ये पहले सोमवार को सबसे ज्यादा कलेक्शन करने की लिस्ट में ‘बाहुबली 2 – द कन्क्लूजन’ के बाद दूसरे या तीसरे नंबर पर होने की संभावना है.

बता दें कि ‘बाहुबली 2 – द कन्क्लूजन’ ने अपने पहले मंडे को 40.25 करोड़ का कलेक्शन किया था।

वहीं सलमान खान की फिल्म टाइगर जिंदा है इस लिस्ट में 36.54 करोड़ के कलेक्शन के साथ तीसरे नंबर पर खिसक सकती है।

इस लिस्ट में ‘पठान’ 25.5 करोड़ के कलेक्शन के साथ आठवें या नौवें स्थान पर हो सकती है।

Gadar 2
Gadar 2सनी देओल का दमदार एक्शन

स्वतंत्रता दिवस पर गदर 2 के 200 करोड़ के क्लब में शामिल होने की उम्मीद थी।

‘गदर 2’ की कमाई की रफ्तार देखते हुए स्वतंत्रता दिवस यानी 15 अगस्त की छुट्टी पर इसके जबरदस्त कलेक्शन की उम्मीद थी। कहा जा रहा था कि 15 अगस्त को ये फिल्म 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी ‘गदर 2’ अब बॉक्स ऑफिस पर लंबे समय तक टिकने वाली फिल्म लग रही है। इसे भारतीय दर्शकों ने खुले दिल से स्वीकार किया है, और जब ऐसा उत्साह बॉक्स ऑफिस पर आता है, तो एक फिल्म लंबे समय में किसी भी ऊंचाई को छू सकती है।गदर 2 साल 2001 की कल्ट गदर की सीक्वल है और पहले भाग की तरह ही बड़ी ब्लॉकबस्टर बनने की ओर बढ़ रही है।

Gadar 2

गदर 2 के मुख्य कलाकार सनी देओल, अमीषा पटेल,उत्कर्ष शर्मा, और सिमरत कौर है।

एक की रिपोर्ट के अनुसार, ‘गदर 2’ ने पांचवे दिन यानी मंगलवार को 55 करोड़ का कलेक्शन किया है। एडवांस बुकिंग और ट्रेंड के आधार पर वेबसाइट ने ये रिपोर्ट दी है। 15 अगस्त के दिन पहली बार किसी फिल्म ने इतना बड़ा कलेक्शन किया है। पांचवे दिन के शानदार कलेक्शन के बाद फिल्म की कुल कमाई 228 करोड़ हो गई है।

इस शुक्रवार रिलीज हुई ‘गदर 2’ ने पहले दिन यानी 11 अगस्त को 40 करोड़ की कमाई की थी। इसके बाद शनिवार को फिल्म ने 43 करोड़ का कलेक्शन किया। ‘गदर 2’ ने तीसरे दिन रविवार की छुट्टी में 51 करोड़ की कमाई की। इसके बाद सोमवार को फिल्म ने 38 करोड़ की कमाई की। बता दें कि ‘गदर 2’ सनी देओल की 2001 में आई फिल्म ‘गदर’ का दूसरा पार्ट है। दोनों पार्ट का डायरेक्शन अनिल शर्मा ने किया है।

गदर 2’ ने सोमवार को कितने करोड़ कमाए?

सनी देओल की ‘गदर 2’ पहले से ही ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर साबित हो रही है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई कर रही है। ओपनिंग वीकेंड में फिल्म ने 134.88 करोड़ रुपयों का कलेक्शन कर लिया था। वहीं शुरुआती अनुमानों के मुताबिक, सनी देओल की इस फिल्म का मंडे टेस्ट का रिजल्ट भी जबरदस्त रहा और इसने शानदार कमाई की है।

Gadar 2 Box Office Collection :

सनी देओल की लेटेस्ट रिलीज फिल्म ‘गदर 2’ ने वाकई गदर मचा दिया है। फिल्म को पहले दिन से ही ऑडियंस का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। इसी के साथ ये फिल्म कमाई के मामले में लगातार रिकॉर्ड तोड़ रही है। फिल्म का ओपनिंग वीकेंड तो शानदार रहा ही था वहीं वीकडेज में भी ‘गदर 2’ ने खूब नोट छापे हैं। सोमवार को तो इसने शाहरुख खान की मेगा ब्लॉकबस्टर फिल्म पठान का रिकॉर्ड भी तोड़ दिया चलिए यहां जानते हैं। सनी देओल की फिल्म का मंडे टेस्ट का रिजल्ट कैसा रहा है।

इसे भी पढ़ें –

https://nsvnews.com/akshay-kumar-indian-citizenship-15

 

https://sarkarirozi.com/index.php/2023/04/20/barc-has-released-notification-2023/?amp=1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *