Anantnag Encouter news:–अफसरों के कातिलो का होगा हिसाब, अनंतनाग में एक और शहादत,तीसरे दिन सुरक्षाबलों का ऑपरेशन जारी, ड्रोन और ग्रेनेड का भी इस्तेमाल

Anantnag Encouter

Anantnag Encouter news:–अफसरों के कातिलो का होगा हिसाब, अनंतनाग में एक और शहादत,तीसरे दिन सुरक्षाबलों का ऑपरेशन जारी, ड्रोन और ग्रेनेड का भी इस्तेमाल

Anantnag Encouter

Anantnag Encouter news 

Anantnag Encounter News:–

अनंतनाग में आतंकियों को मार गिराने के लिए तलाशी अभियान जारी है।लश्कर के दो दहशतगर्द घिरे हैं। तीसरे दिन मुठभेड़ में एक और जख्मी जवान की मौत हो गई। मुठभेड़ में दो और जवान घायल हुए हैं। इस समय पैरा कमांडो भी आतंकियों की तलाश में लगे हैं। कोकरनाग के जंगल में तीसरे दिन भी सुरक्षाबलों का ऑपरेशन जारी है। ड्रोन, हेलिकॉप्टर और रॉकेट का भी प्रयोग किया जा रहा है।

अनंतनाग हमले पर सबसे बड़ी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि आतंकियों के पास चीनी हथियार हैं।अनंतनाग हमले में पाकिस्तानी साजिश पर खुलासा हुआ है भारतीय सेना के जवानों की शहादत के बदले के लिए हथियार लेकर उतर चुकी है।

विस्तार

दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले के कोकरनाग के गडूल के जंगलों में लगातार तीसरे दिन शुक्रवार को ऑपरेशन जारी है। सेना, पुलिस और सीआरपीएफ व अन्य सुरक्षा एजेंसियों के जवान पूरी सतर्कता के साथ मैदान में डटे हुए हैं। घने जंगल और पहाड़ के बीच आतंकियों के संदिग्ध ठिकाने पर ड्रोन से ग्रेनेड दागे गए हैं। बीच-बीच में गोलीबारी भी हो रही है।  

 

सुरक्षा अधिकारियों ने बताया कि मुठभेड़ में जख्मी एक और जवान की जान चली गई है। वह मुठभेड़ के दौरान लापता बताया जा रहा था। इस इलाके में लश्कर-ए-तैयबा के दो दहशतगर्द घिरे हुए हैं। क्वाडकॉप्टर, ड्रोन व अन्य आधुनिक उपकरण से आतंकियों पर नजर रखी जा रही है। अभियान में पैरा कमांडो ने भी मोर्चा संभाल लिया है। घना जंगल और पहाड़ी इलाका होने के कारण इस विशेष दस्ते को उतारा गया है।

Ananatnag
Ananatnag

Anantnag 

इसके अलावा पहाड़ों पर जहां आतंकियों का ठिकाना होने की आशंका है वहां रॉकेट दागे गए। बताया जा रहा है कि सुरक्षाबलों ने उजैर खान सहित लश्कर के दो आतंकवादियों को घेरा हुआ है।

Anantnag Encounter:– कांग्रेस ने  पीएम मोदी पर सादा निशाना

कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने कहा कि मेरा बयान सुनने से पहले मेजर आशीष धोनक की मां ने जो कहा था, उसे जरूर सुनना चाहिए, उन्होंने कहा था कि अगर उनके बेटे और अन्य अधिकारियों को बुलेटप्रूफ जैकेट मुहैया कराई जाती, तो वे सभी आज जीवित होते,पीएम मोदी ने कुलगाम, अनंतनाग, पुंछ, राजौरी और लद्दाख में हुई घटनाओं के बारे में कभी कुछ नहीं बोला, जहां हमारे सैनिकों की जान चली गई। वह इतने चुप क्यों हैं?

https://nsvnews.com/anantnag-encounter-

Anantnag Encounter:– अनंतनाग ऑपरेशन में एक और जवान शहीद

अनंतनाग ऑपरेशन में एक और जवान शहीद हो गए हैं। जवान कल से लापता बताए जा रहे थे। सुरक्षा अधिकारी ने कहा कि अनंतनाग क्षेत्र में आतंकवादियों के खिलाफ संयुक्त सुरक्षा अभियान के दौरान, बलों ने ड्रोन का उपयोग करके संदिग्ध आतंकवादी ठिकाने पर ग्रेनेड गिराए। क्षेत्र में छिपे आतंकवादियों के समूह को निशाना बनाने के लिए सैनिकों द्वारा ग्रेनेड लांचर का भी इस्तेमाल किया जा रहा है।शहीद जवान के पार्थिव शरीर को श्रीनगर लाया गया। अनंतनाग में अब तक चार जवान शहीद हुए हैं।

https://sarkarirozi.com/index.php/2023/06/02/bihar-bpsc-school-teacher-primary-tgt-pgt-recruitment-2023-apply-online-for-170461-post/?amp=1

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *